युवक ने हवाई फायर कर मनाया बर्थडे, अब हवालात में

0
268
gun shot

इंदौर। एक युवक को रिश्तेदार के जन्मदिन पर गोली दागकर जश्न मनाना महंगा पड़ गया। किसी ने हवाई फायर गन शॉट (Gun shot)करते हुए वीडियो बना लिया और उसे पुलिस तक पहुंचा दिया। पुलिस ने युवक को पकडक़र हवालात में बंद कर दिया। शस्त्र लाइसेंस के नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने के कारण उसके खिलाफ धारा 30 आम्र्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बंदूक और कारतूस जब्त किए।

ये भी पढ़े : अनलॉक 4 में कुछ नई ट्रैन चल सकती है

Gun shot
Youth celebrates birthday by Gunshot fire

 

जानकारी अनुसार,घटना द्वारकापुरी के ऋषि नगर की है। पुलिस ने 37 साल के सिकंदर लोधा निवासी छत्रपति शिवाजी नगर सेक्टर विदुर नगर को पकड़ा है। सिकंदर के रिश्तेदार 20 साल के बृजेश लोधा निवासी ऋषि नगर का जन्मदिन 23 अगस्त को था। सिकंदर ने 27 साल के हेमंत वर्मा निवासी अहिर खेड़ी कला के साथ बृजेश का जन्मदिन अपने घर के सामने मनाया। यहां पर एक्टिवा पर केट रखकर काटा गया और जन्मदिन सेलिब्रेट किया। केक काटने के पहले सिकंदर ने लाइसेंसी राइफल से हवाई फायर किया। इसका वीडियो

वहां मौजूद किसी युवक ने बना लिया और पुलिस तक पहुंचा दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी के कब्जे से एक राइफल उसका लाइसेंस, एक खाली खोखा और चार जिंदा कारतूस जब्त किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here