दो युवतियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार,  पुलिस बोली दोनों बालिग हैं हम कुछ नहीं कर सकते 

0
860
Two Young Ladies Fall in Love

उज्जैन। दो युवतियों के बीच समलैगिंक मामला सामने आने के बाद बुधवार को माधवनगर थाने में दिनभर ड्रामा चला। परिजन दोनों युवती के रिश्ते के खिलाफ थे और इसीलिए उन्होंने पुलिस से मदद मांगी लेकिन अनंत: दोनों युवती बालिग होने के चलते साथ चली गई। इंदौर के एनजीओ में काम करने वाली उज्जैन व इंदौर की युवती को आपस में प्यार हो गया। दोनों काफी दिन से साथ में रह रही थी।

 

युवती के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बताया कि इंदौर विजयनगर क्षेत्र निवासी युवती उनकी बेटी को आने नहीं दे रही है। माधवनगर थाना क्षेत्र निवासी परिवार ने आवेदन दिया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवती को बुलवाया। दोनों एक ही जिद पर अड़ी रही कि साथ में रहेंगी। पुलिस ने तय किया कि दोनों ही युवती बालिग है इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते। दोनों के बयान लेकर उन्हें थाने से जाने दिया। युवती स्कूटी पर बैठकर इंदौर रवाना हो गई। 

 

एएसआई उषा तिवारी ने बताया दोनों युवती साथ में रहना चाहती हैं, काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं मानी इसलिए बयान लेकर उन्हें स्वतंत्र कर दिया। दोनों युवतियां आपस में रिश्तेदार, परिवार को आपत्ति दोनों से जब यह पूछा कि आपस में कैसे प्रेम हो गया तो उनका कहना था कि एक साल से इंदौर के एनजीओ में साथ काम कर रहे हैं। साथ रहने के दौरान ही आपस में प्यार हो गया। दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं। युवतियों ने कहा कि इंदौर में ही रहेंगे व अलग कमरा लेकर शादी करने के बाद अपने हिसाब से जिएंगे। उज्जैन निवासी युवती के परिजनों ने यह भी कहा कि इंदौर निवासी युवती पहले भी दो-तीन लड़कियों के साथ इसी तरह रह चुकी है। इस दौरान परिजनों की दोनों युवतियों से कहासुनी भी हुई। वे बोले किसी लडक़े से शादी करती तो कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन इस रिश्ते को कैसे स्वीकारें।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here