सौतेले पिता की हैवानियत, पांच साल के बेटे ने बिस्तर पर किया शौच, दरिंदे पिता ने गुप्तांग पर किया हमला, पटक-पटककर ली जान

0
614
stepfather's-demeanor
मंदसौर। बुधवार रात एक 5 वर्षीय मासूम सौतेले पिता की हैवानियत का शिकार हो गया। दरिंदा बाप उससे महज इसलिए नाराज था कि दो दिन पहले बच्चे ने बिस्तर में शौच कर दी थी। इस पर दरिंदे ने बच्चे के गुप्तांग में झाडू तक घुसेड़ दी। इसके बाद पटक-पटककर उसकी जान ले ली। वारदात का एक कारण पत्नी पर चरित्र शंका भी सामने आया है। आरोपी ने पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इस पर उसने भागकर अपनी जान बचाई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दरिंदे बाप के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं।

बुधवार रात 9:30 बजे नयापुरा कर्मचारी कॉलोनी निवासी जाफर पिता यूसुफ शाह 25 शराब के नशे में घर पहुंचा। यहां पत्नी नाजमा ने उसे खाना लाकर दिया लेकिन जाफर ने थाली फेंक दी। इसके बाद नाजमा 22 ने उसके सोने के लिए बिस्तर लगा दिया और बर्तन धोने चली गई। इस दौरान जाफर 5 वर्षीय सौतेले बेटे नूर को पीटने लगा। उसने मासूम नूर के गुप्तांग में झाडू घुसेड़ दी। चीख सुनकर जब नाजमा पहुंची और उसने रोकने का प्रयास किया तो जाफर ने नाजमा पर चाकू से हमला कर दिया और नूर को जमीन पर पटकने लगा। इससे उसके मुंह और सिर में गंभीर चोट आई। कुछ देर बाद जब बच्चे ने रोना बंद किया तो जाफर उसे छोडक़र भाग गया। नाजमा ने पानी डाला लेकिन बच्चा नहीं उठा तो उसको अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 
stepfather's-demeanor-mp-samachar
 
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। घटना के समय घर पर जाफर की मां जौहरा बी, बड़ा भाई इकबाल, बहन सन्नो और आंशु मौजूद थी। जैसे ही जाफर ने गाली-गलौज करना शुरू किया। उसी समय सभी घर से बाहर निकल गए। मां जौहरा पुलिस को सूचित करने कोतवाली पहुंची लेकिन तब तक जाफर मासूम की जान ले चुका था। वारदात के बाद भाई इकबाल घर से कहीं चला गया। बहन सन्नो मंदसौर में ही नाहर सैयद रोड स्थित ससुराल लौट गई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here