राहुल ने बोला था अर्थ व्यवस्ता डूबेगी : प्रियंका गाँधी

0
272
priyanka gandhi
priyanka gandhi

नई दिल्ली। कोरोना काल के चलते दुनिया में लगे सबसे बड़े लॉकडाउन ने भारत की अर्थव्यवस्था को रसातल में पहुंचा दिया है। बीते दिन आए जीडीपी के आंकड़ों के बाद से ही कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर है। मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने फिर केंद्र पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा कि आज से 6 महीने पहले राहुल गांधी जी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी। कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ लेकिन आज हालत देखिए जीडीपी  23.9 प्रतिशत, भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को डुबा दिया। प्रियंका से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इन आंकड़ों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर चुके हैं। राहुल ने ट्वीट कर लिखा था कि जीडीपी 24 प्रतिशत गिर गई।

स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बड़ी गिरावट। सरकार का हर चेतावनी को नजरअंदाज करते रहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रियंका-राहुल से इतन कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर आक्रामक हमला बोला। उन्होंने
लिखा कि मोदी जी, अब तो मान लीजिए कि जिसे आपने मास्टर स्ट्रोक कहा, वास्तव में वो डिसास्टर स्ट्रोक थे! नोट बंदी, गलत जी एसटी और देश बंदी (तालाबंदी)। कांग्रेस आईटी सेल की पूर्व प्रमुख दिव्या स्पंदना ने भी ट्वीट कर लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। अर्थव्यवस्था पहले से ही धीमी थी और फिर कोरोना ने उसको किनारे लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here