BJP ने डाला जनता को खतरे में, MP में तेजी के बढ़ सकता का संक्रमण

0
768
public-in-danger,-corona-may-rise-rapidly

BJP कार्यक्रम में न सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के दिखें हजारों लोग

ग्वालियर :- बीजेपी में शामिल होने और राज्यसभा सांसद बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर दौरे पर हैं। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजदूगी में ग्वालियर में एक मेगा शो का आयोजन किया गया है। लेकिन इस दौरान कोरोना के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई।  

बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह में कार्यकर्ता और समर्थक बिना कोरोना खौफ के सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इस कार्यक्रम में समर्थक ही नहीं बल्कि खुद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ये सदस्यता ग्रहण समारोह खुद ऊर्जा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र का है। जिसमें उनके समर्थक बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने पहुंचे हैं। 

ग्वालियर बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह का पहला दिन है और इसकी शुरुआत ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह के विधानसभा क्षेत्र से की जा रही है। लेकिन पहले ही कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां जमकर उड़ाई जा रही हैं। जो लोग इस आयोजन में आए हैं, वो भी मास्क नहीं लगाए हैं।

आपको बतादें की पिछले माह भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर दौरे पर आये थे और तब भी उनके कार्यक्रम के दौरान भीड़ हुई थी और 200 से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आये थे। 

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्वालियर में कोरोना का विस्फोट कैसा होगा। वैसे भी ग्वालियर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, शहर में कोरोना वायरस से रोजाना एक-दो मौतें हो रही हैं। जिले में अभी तक मरीजों की संख्या 4हजार के लगभग पहुंच गई हैं। इसलिए इस कार्यक्रम में कोरोना के नियमो का उल्लंघन लोगों की परेशानियां बढ़ा रही है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here