मध्यप्रदेश में विधायकों से पहले विधानसभा पहुंचा टिड्डी दल, मंत्रालय का भी किया दौरा

0
287

भोपाल :- मध्यप्रदेश में चुनावी दौर शुरू हो चुका हैं। राज्यसभा की 3 सीटों के लिए मतदान होना है। सभी विधायक 17 जून 2020 से भोपाल आना शुरू हो जाएंगे। लेकिन विधायकों से पहले टिड्डी दल विधानसभा में आ धमका हैं। विधानसभा के बाद टिड्डी दल मंत्रालय भी गया हैं। वहीं 19 जून को भोपाल में राज्यसभा चुनाव का मतदान भी होना है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार सुबह एक बार फिर टिड्डियों ने हमला कर दिया हैं। लाखों की संख्या में टिड्डियां विधानसभा से लेकर रोशनपुरा तक मंडारने लगीं हैं। कॉलोनियों में टिड्डियों के हमले से दहशत फैल गई हैं। इधर, सड़क पर वाहन चालकों को इससे काफी परेशानी भी हो रहीं हैं। मंगलवार सुबह लाखों की संख्या में टिडि्डयां रोशनपुरा, मालवीय नगर, टीटी नगर और विधानसभा क्षेत्रों में छा गईं हैं।

दरअसल बड़ी संख्या में टिडि्डयों के दल रविवार शाम भोपाल में विदिशा से बैरसिया होते हुए घुस आए थे। इसके बाद सोमवार सुबह सभी को वहां से हटाने के लिए फायर ब्रिगेड और प्रशासन ने कैमिकल का छिड़काव किया गया। इससे लाखों की संख्या में टिडि्डयां मर गईं थी औऱ कुछ भाग गईं थी। इसके बाद मंगलवार सुबह लाखों की संख्या में टिडि्डयां रोशनपुरा, मालवीय नगर, टीटी नगर और विधानसभा क्षेत्रों में छा गईं हैं। पेड़ों पर भी लाखों की संख्या में यह बैठ हुई हैं। इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम भी उन्हें भगाने में जुट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here