पूर्व CM कमलनाथ ने पेन ड्राइव में जारी किए कर्जमाफी के आंकड़े, उपचुनाव को लेकर भी इस तरह बोले 

0
611
kamalnath-figures-for-debt-waiver-in-pen-drive

भोपाल :- मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों पर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। जहां बीजेपी चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन कर रही है। वहीं कांग्रेस भी बड़ी बैठक करने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ( Kamalnath ) गुरुवार को उपचुनाव क्षेत्र प्रभारियों के साथ बैठक कर रहे हैं, बैठक राजधानी भोपाल में कमलनाथ के आवास पर बैठक शुरू हो चुकी है। 

ये भी पढ़े :- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- कांग्रेस मुक्त भारत होगा या गांधी मुक्त कांग्रेस

बैठक से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि इस बात को छोड़िए ओर सुनिए की हम आज एक पेन ड्राइव जारी करने जा रहे हैं, इस पेन ड्राइव में किसान कर्ज माफी का पूरा डाटा है। यह पेन ड्राइव भाजपा के आरोपो का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़े :- करैरा बना टेलीकॉम सेक्टर का सबसे बड़ा फ़र्ज़ी बाड़े का अड्डा, करैरा के 3 लोग निकले साइबर गिरोह के मास्टरमाइंड किया गिरफ्तार 

इसके साथ ही आगे कमलनाथ ने कहा कि हमने पिछले 4 महीनों में पूरा समय लगाकर अपने संगठन को मजबूत किया है। उन्होंने कहा की होने वाले उपचुनाव को मैं उपचुनाव और आम चुनाव नहीं मानता हू, यह चुनाव प्रदेश की प्रतिष्ठा का चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह मेरा संदेश है मध्य प्रदेश के हर मतदाता से कि मध्य प्रदेश का चित्र उनके सामने है। 15 साल का चित्र उनके सामने है और हमारे 15 महीनों का चित्र उनके सामने हैं जिनमें हमने परिचय दिया है अपने नीति और चरित्र का। कमलनाथ ने कहा कि कमलनाथ का साथ ना दें कांग्रेस पार्टी के साथ ना दे मगर सच्चाई का साथ दें।

ये भी पढ़े :- कांग्रेस कर रही बूथ स्तर पर उतरने की तयारी

आगे भी कमलनाथ ने कहा कि सौदे की राजनीति से चुनाव कितना कलंकित हुआ है। बनी हुई सरकार का सौदा किया गया यह सब कहते हैं क्या यह भारतीय जनता पार्टी वाले जनता से भी कहेंगे कि हमने सौदा किया है। इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है, यह तो नहीं कह सकते कि उन्होंने सौदा किया है। अब कहेंगे कि कर्जा माफ नहीं हुआ पूरी बात स्पष्ट है इसलिए मेरे पास पेन ड्राइव है और यह पेन ड्राइव में सबको देना चाहता हूं। मालूम हो कि सुबह 11:00 बजे से कमलनाथ के बंगले पर ये बैठक चल रही हैं। इस बैठक में सभी 27 विधानसभा सीटों की मौजूदा स्थिति, विधानसभा प्रभारियों से विधानसभा वार फीडबैक, आगामी रणनीति और भाजपा को जबाव देने की रणनीति पर चर्चा की जा रही हैं।

ये भी पढ़े :- पूर्व विधायक जसवंत जाटव ने किया इंडस्ट्री एरिया श्योपुरा करैरा का अवलोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here