ज्योतिरादित्य सिंधिया को डिप्टी सीएम का दिया गया था ऑफर, इसलिए ठुकराया

0
590
jyotiraditya-scindia-was-offered-as-deputy-cm
Scindia
ग्वालियर :- राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा खुलासा किया है। ग्वालियर के फिजिकल कॉलेज सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने ने पूर्व कमलनाथ सरकार पर तगड़े प्रहार करते हुए कहा कि काँग्रेस सरकार बनते समय मुझे उपमुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था। लेकिन मुझे पता था कि जो लोग कुर्सी पर बैठ रहे हैं, वह क्या करतूतें करने वाले हैं। इसीलिए मैंने यह पद ठुकरा दिया था क्योंकि मैं उस लूट का हिस्सा नहीं बनना चाहता था।
 
इसके साथ ही सिंधिया ने आगे कहा कि वह पद पाने के लिए नहीं बल्कि जन सेवा के लिए राजनीति में आए हैं और इसलिए उस समय उपमुख्यमंत्री पद का लालच भी उन्हें नहीं मोह पाया। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने 10 दिन में कर्ज माफी करने की बात की थी और ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री बदलने की बात की थी लेकिन मैंने 11 दिन नहीं बल्कि 11 महीने तक इंतजार किया। किसानों के हाथ फिर भी निराशा लगी।

 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पैसा नहीं था तो कमलनाथ मुख्यमंत्री बने क्यों और शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि पैसा आने भी लगा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणाये अमल में भी आने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here