ज्योतिरादित्य सिंधिया का 3 दिवसीय ग्वालियर-अंचल का दौरा, BJP में शामिल होने के बाद पहला दौरा

0
781
jyotiraditya-scindia-3-day-visit-to-gwalior-zone

ग्वालियर। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने एवं भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार ग्वालियर आएंगे। कैबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने इस आशय की जानकारी दी है। उनके संभावित दौरे को लेकर मंगलवार को मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने जिला, नगर निगम और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में शहर के दो स्थानों का निरीक्षण किया।

 

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने मेला ग्राउंड स्थित फैसिलिटेशन सेंटर तथा फूलबाग मैदान का निरीक्षण किया। निरीक्षण उपरांत पत्रकारों से बातचीत में मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने दावा किया है कि राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय प्रवास पर 22, 23 व 24 अगस्त को ग्वालियर चम्बल अंचल के प्रवास पर रहेंगे।

 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बीड़ी शर्मा की मौजूदगी में बड़ी तादात में कांग्रेसी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। हालांकि सिंधिया का फाइनल शेड्यूल अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है सिंधिया का संभावित ग्वालियर दौरा 22 अगस्त का होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here