ग्वालियर सांसद सहित अन्य नेताओं पर FIR दर्ज करने की मांग, सांसद सहित कार्यकर्ताओं ने उड़ाई थी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0
451

शिवपुरी :- जिला कांग्रेस कमेटी उपभोक्ता संरक्षण प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रूपेंद्र यादव के नेतृत्व में सोमवार को ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं पूर्व विधायक जसवंत जाटव एवं जिला अध्यक्ष राजू बाथम एवं अन्य नेताओं द्वारा धारा 144 का उल्लंघन करने पर कार्यवाही हेतु ज्ञापन सौपा हैं।

शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी के नाम करैरा अनुविभागीय अधिकारी के आर चौकीकर को कांग्रेस के सदस्यों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में लिखा गया हैं कि कोरोना वायरस संक्रमण कोविड-19 जैसी महामारी से जूझ रहा देश संपूर्ण देश में धारा 144 के लिए सभी को बाध्य किया है। वही जिला शिवपुरी की करैरा विधानसभा में ग्वालियर के सांसद एवं पूर्व विधायक एवं भाजापा के जिला अध्यक्ष एवं अन्य भाजपा नेताओं द्वारा उपचुनाव के मध्य रखते हुए राजनीतिक सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। जो विधि से ऊपर उठकर आता है और सत्ता के द्वारा प्रशासन का सीधा दुरुपयोग है पूर्व में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर सिंह यादव द्वारा चंद कार्यकर्ताओं की मुलाकात पर धारा 188 का प्रकरण दर्ज किया गया था। वही एक जून को करैरा दिनारा नरवर, सिरसौद में भाजापा कार्यकर्ताओं द्वारा लगभग पांच सैकड़ा कार्यकर्ताओं के साथ जनसभा का आयोजन किया गया। जो धारा 144 का उल्लंघन है इस पर समस्त कांग्रेसजनों का अनुरोध की भाजापा कार्यकर्ताओं एवं नेताओं पर उचित कार्रवाई करने की कृपा करें। अन्यथा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

संजय गुप्ता ( बिलैया ) – ब्यूरो – शिवपुरी – एमपी समाचार

> फ़ोटो की होड़ में ग्वालियर सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here