लोकतंत्र बचाओ यात्रा पर निकले कंप्यूटर बाबा, शिवराज सरकार पर साधा निशाना

0
842
computer-baba-set-out-on-save-democracy-tour-mp-samachar

ग्वालियर :- मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को जिस तरह भाजपा के लोगों द्वारा गिराया गया उसे लेकर कंप्यूटर बाबा ने 23 जुलाई को सभी उप चुनाव क्षेत्रों में लोकतंत्र बचाओ यात्रा संत समाज के साथ प्रारंभ कर दी है।

कंप्यूटर बाबा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार जो सभी धर्म और समाजों को लेकर प्रदेश में कार्य कर रही थी उसको भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा कांग्रेस के विधायकों की खरीद-फरोख्त करते हुए सरकार गिराई गई जो लोकतंत्र की सरासर हत्या है। इस को बचाने के लिए कंप्यूटर बाबा ने संत समाज के लोगों के साथ कोरोना महामारी के दौर में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए यात्रा को सभी 10 जिलों के 24 विधानसभा क्षेत्र जहां उपचुनाव होना है उन क्षेत्रों में अपनी यात्रा निकालकर बिकाऊ जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाने के लिए जनता से आग्रह करेंगे। यात्रा के बाद 3 अगस्त से 24 उप चुनाव क्षेत्रों में चौपाल कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा के धर्म को स्थापित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार को हराकर कमलनाथ की सरकार मैं गौशाला खोली गई मंदिर और मठों को प्राथमिकता दी गई मां नर्मदा की दिग्विजय सिंह द्वारा परिक्रमा कर अवैध उत्खनन को रोका गया धर्म की स्थापना के लिए कमलनाथ सरकार स्थापित होगी तभी धर्म को मजबूती प्रदान होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here