बीजेपी नेताओ ने तोड़े नियम फिर भी कोई कारवाही नहीं

0
546
BJP

ग्वालियर : ग्वालियर में इन दिनों बीजेपी का महा सदस्यता अभियान जारी है। पिछले 3 दिन से बीजेपी के तमाम बड़े नेता ग्वालियर में आये हुए है। कोरोना काल में भी वह संख्या में लोगो से मिल रहे है। जिन्होंने कोरोना पर कड़े नियम बनाये तो है लेकिन आज खुद उन नियमो का उलंघन कर रहे है , और उन पर कोई कारवाही भी नहीं की जा रही है। हम आपको बता दे, रविवार को बड़ी संख्या में अतिथि शिक्षक अपना मुद्दा लेकर सिंधिया जी के पास पहुंचे। जिसमे उन्होंने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा कि आपने कांग्रेस में रहते हुए कहा था, कि यदि हमारी मांगे नहीं मानी गईं तो आप सड़कों पर उतर आएंगे. आप कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए, लेकिन हमारी मांगे अभी तक नहीं मानी गई हैं।

इस पर सिंधिया जी ने कहा, कि भले ही इस वक़्त आप के पास नियमित नौकरी नहीं हैं, पर बीजेपी सरकार अतिथि विद्वान, अतिथि शिक्षक और अंशकालीन शिक्षकों के नियमितीकरण की तरफ ध्यान दे रही है।

इसके बाद उन्होंने यही भी कहा की जिस सरकार ने आप से वादाखिलाफी की , मैं उस सरकार के खिलाफ कदम उठा चुका हू। आगे भी उस पार्टी को सबक सिखाएंगे। हमारी पार्टी आपके नियमिता पर धयान दे रही हैं। कुछ लोगों को भर्ती कर लिया गया है जो लोग रह गए हैं, जगह के अनुसार उन सब को भी जल्द ही भर्ती किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here