देश का सबसे बड़ा BJP IT Cell हुआ फैल, PM नरेंद्र मोदी की भी लोकप्रियता हुई कम 

0
471
bjp-it-cell-spread
ग्वालियर :- देश का सबसे बड़ा BJP IT Cell हुआ फैल हो गया हैं। इसके फैल होने के साथ-साथ ही PM नरेंद्र मोदी की भी लोकप्रियता कम हुई हैं। वह इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आयोजित मन की बात कार्यक्रम को 3लाख 12हजार लोगो ने न पसंद कर रहें हैं। इसके साथ ही अभी भी तेजी से डिस लाइक बढ़ रहें हैं। उनके मन की बात कार्यक्रम को अबतक 10लाख लोगो ने देखा हैं जिसमें 32हजार लोगों ने पसंद किया और 3लाख 12हजार लोगो ने न पसंद किया हैं।

bjp-it-cell-spread

 
अपने ही जाल में फसी BJP IT Cell
 
दरअसल BJP सबसे बड़ा राजनीतिक दल मना जाता हैं और BJP IT Cell का भी दावा किया जाता हैं की BJP IT की टीम देश में सबसे बड़ी टीम हैं। वह इसलिए भी क्योंकि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से बीजेपी की आईटी देश में लगातार सक्रिय हैं और पार्टी के काम, सरकारों की योजनाओं को लोगो तक पहुंचाने का काम करती हैं।  
bjp-it-cell-spread
 
आपको बतादें कि पिछले 3 दिन से BJP के Youtube चैनल पर लगातार डिस लाइक मिल रहें हैं। 3 दिन से लगातार हर पोस्ट पर डिस लाइक मिल रहें हैं। वहीं BJP के Youtube चैनल को 30लाख लोग फॉलो करते हैं। इतनी फॉलोविंग होने के बाद भी 32हजार लोगों ने पसंद किया और 3लाख 12हजार लोगो ने न पसंद किया हैं। यह बहुत ही चिंताजनक विषय से इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं की इससे  BJP IT Cell हुआ फैल हो गया हैं और इसके फैल होने के साथ-साथ ही PM नरेंद्र मोदी की भी लोकप्रियता कम हुई हैं। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here