भोपाल में डाँक्टर सहित 117 मिले नए पॉजिटिव, 24 घंटे में तीन की मौत

0
372
bhopa-corona-positive
भोपाल। राजधानी भोपाल में सोमवार को अलग-अलग क्षेत्रों से 117 लोग संक्रमित मिले है। इनमें भोपाल मेमोरियल अस्पताल के एक डाॅक्टर की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। वहीं शहर में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। भोपाल में 4 अगस्त तक चले 10 दिन के लाॅकडाउन का असर नजर आ रहा है, संक्रमितों की संख्या लगातार दूसरे दिन भी राहतभरी रही। 
 
भोपाल के जिन क्षेत्रों में आज कोरोना संक्रमित मिले उनमें बागसेवनिया में एक ही परिवार के 8 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, इसके अलावा पंचशील नगर से 5, ईएमई सेन्टर से 5, जहांगीराबाद क्षेत्र से 3, भोपाल मेमोरियल अस्पताल के एक डाॅक्टर तथा जीएमसी में भी एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। 
 
उधर इन्दौर शहर में फिर 208 नए केस सामने आए हैं। वहीं ग्वालियर में 96, जबलपुर में 49, उज्जैन में 17, बड़वानी में 24, सीहोर में 20 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह आंकड़े बीते 24 घंटे के अनुसार है। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों से भी संक्रमित मरीज मिलें है। उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अब कोरोना गांवों तक पहुंचने लगा है,इसे रोकने का इंतजाम करना जरूरी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here