सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों का Ankita Lokhande ने किया खंडन

0
361
Ankita Lokhande

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर Sushant Rajput की मौत के मामले में रोजाना कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने उन खबरों का खंडन किया। Sushant Rajput उनके फ्लैट की EMI भर रहे थे। Ankita Lokhande ने कहा कि वे अपने पैसों से फ्लैट की EMI चुका रही है और उन्होंने बैंक स्टेटमेंट की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की।


Ankita Lokhande ने अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन एग्रीमेंट के साथ जनवरी 2019 से लेकर इस साल मार्च महीने तक के अपने बैंक स्टेटमेंट के कई फोटो Twitter पर शेयर की हैं। इसमें अंकिता ने 74296 रुपए और 23775 रुपए के खर्च को हाइलाइट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। जितनी पारदर्शिता हो सकती है, मैं कर रही हूं। इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कह सकती हूं।

 

शुक्रवार को मीडिया में यह खबर आई कि अंकिता के मलाड स्थित 4.5 करोड़ के फ्लैट की किस्तें सुशांत के पैसों से भरी गईं। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने शनिवार को अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के साथ हर मासिक किस्त (EMI) को हाइलाइट करते हुए बैंक स्टेटमेंट जारी कर दिया।

अंकिता की इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए सुशांत की बहन श्वेता कीर्तिं सिंह ने लिखा, आप एक आत्मनिर्भर महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है। ज्ञात हो कि सुशांत राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके मामले की CBI जांच को लेकर अंकिता मुखर रही हैं। उनकी इस मुहिम को अब कई बॉलीवुड स्टार सपोर्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here