दिग्विजय सिंह ने की मांग, MP बोर्ड के सभी पास युवाओं को दी जाए सरकारी नौकरी 

0
663
all-youths-of-mp-board-should-be-given-jobs

भोपाल :- मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव की लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार हमले बोल रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगरी बढती जा रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में केवल उन्हीं युवाओं को नौकरी दी जाए जो लोग एमपी बोर्ड से 10वीं और 12वीं की परीक्षा पास हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के बेरोजगारों की समस्या बढ़ती जा रही है। जिनके पास रोज़गार था दे भी कोरोौना संकट काल में बेरीज़गार होते जा रहे हैं। कांग्रेस की मांग है कि मप्र सरकार उन्हीं को नौकरी में ले जिन्होंने 10वीं कक्षा मप्र से पास की ही जैसा कि मेरे मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल में नियम था।

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में युवाओं की मदद देने के लिए मैंने एक नियम बनाया था कि 10 और 12वीं जो एमपी के लोगों को ही शासकीय नौकरी देंगे। लेकिन भाजपा की सरकार आते ही। इस नियम को बदल दिया गया और आज भी ये नियम लागू है मैं सरकार से मांग करता हूं कि मध्यप्रदेश में फिर से ये नियम लागू करें कि एमपी के लौगों का ही रोजगार मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here